1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अहमदाबाद: सामने आए 7 नए मामले, इनमें से एक आया था निजामुद्दीन, इसके पास रहने वाले 39 क्वॉरेंटाइन

अहमदाबाद: सामने आए 7 नए मामले, इनमें से एक आया था निजामुद्दीन, इसके पास रहने वाले 39 क्वॉरेंटाइन

मशरूफ अली सिद्दीकी का टेस्ट पॉजिटिव आते ही प्रशासन हरकत में आ गया है। इसके घर के आसपास रहने वाले 39 लोगों की पहचान कर उन्हें मेडिकल जांच के लिए अहमदबाद के सोला स्थित सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है।

Nirnay Kapoor Nirnay Kapoor @@nirnaykapoor
Published on: April 03, 2020 19:06 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद से आज कोरोनावायरस के 7 नए मामले सामने आए। इनमें से एक व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में पता चला है। दरअसल 68 साल के मशरूफ अली सिद्दीकी नामक व्यक्ति ने हाल ही में निजामुद्दी मरकज में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।  ये आदमी अहमदबाद के कालूपुर का रहने वाला है।

मशरूफ अली सिद्दीकी का टेस्ट पॉजिटिव आते ही प्रशासन हरकत में आ गया है। इसके घर के आसपास रहने वाले 39 लोगों की पहचान कर उन्हें मेडिकल जांच के लिए अहमदबाद के सोला स्थित सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। यहीं इन सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन फैसिलिटी में रखा गया है। आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात के भावनगर से अहमदाबाद में भी निजामुद्दीन मरकज जाने वाला शख्स पॉजिटिव पाया गया है।

बता दें कि गुजरात में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। राज्य में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 95 हो चुकी है। इनमें अधिकतम 38 मामले अहमदाबाद में दर्ज किए गए हैं। इसके बाद सूरत में 12, गांधीनगर में 11, राजकोट में 10, वडोदरा में नौ मामले पाए गए हैं। वहीं भावनगर में सात, पोरबंदर में तीन, गिर-सोमनाथ में दो और कच्छ, मेहसाणा व पंचमहल (मृतक) में एक-एक मामले सामने आए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X