Thursday, May 16, 2024
Advertisement

पटना के IGIMS में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ सहित 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, खाली कराया गया वॉर्ड

पटना के जाने माने IGIMS अस्पताल में एक साथ 4 नए कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 01, 2020 8:56 IST
Coronavirus cases in Patna- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus cases in Patna

पटना के जाने माने IGIMS अस्पताल में एक साथ 4 नए कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। संक्रमित पाए गए लोगों में यहां के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ भी शामिल हैं। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल के वॉर्डों को खाली कराया जा रहा है। वहीं यहां भर्ती मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही अस्पताल को रविवार तक बंद करने का फैसला लिया गया है। 

बताया जा रहा है कि पटना के IGIMS अस्पताल में एक साथ चार कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर फैलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छपरा से इलाज कराने आये एक मरीज के पॉजिटिव मिलने से शुरुआत हुई थी। इसके बाद यहां के डॉक्टरों व नर्सिंग स्टाफ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन ने सभी वार्डों को खाली कराने का निर्णय लिया है। 

अस्पताल प्रशासन के अनुसार आज वहां से मरीज हटाए जाएंगे। इसके बाद आज पूरे परिसर की सफाई और सेनेटाइजेशन का काम होगा। इसके लिये रविवार तक अस्पताल बंद रखने का फैसला लिया गया है जो मरीज अति गंभीर होंगे अथवा वेंटिलेटर पर होंगे उनको आईसीयू में रखा जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement