Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

झारखंड में Coronavirus से सात और लोगों की मौत, संक्रमण के 277 नए मामले सामने आए

झारखंड में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से रांची और जमशेदपुर में दो -दो और व्यक्तियों समेत सात की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 83 हो गई है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 26, 2020 7:54 IST
झारखंड में Coronavirus से सात...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) झारखंड में Coronavirus से सात और लोगों की मौत, संक्रमण के 277 नए मामले सामने आए

रांची: झारखंड में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से रांची और जमशेदपुर में दो -दो और व्यक्तियों समेत सात की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 83 हो गई है। पिछले चैबीस घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 277 नए मामले सामने आए हैं जिन्हें मिलाकर राज्य में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 7841 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग की शनिवार देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में रांची और जमदेशपुर में दो-दो, सरायकेला, रामगढ़ एवं धनबाद में एक-एक और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी। इससे राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 83 तक पहुंच गई है। इसके अलावा राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमण के पिछले चैबीस घंटों में 277 मामले दर्ज किए गए हैं जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 7841 हो गई है।

राज्य के 7841 संक्रमितों में से 3521 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। 4237 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 83 लोगों की इस महामारी से मौत हो चुकी है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement