Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में Coroanvirus संक्रमण के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट बने इंदौर में संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या सात हो गई है। आज सुबह 42 वर्षीय जावेद और 80 वर्षीय सकीना की कोवि़ड-19 के संक्रमण के चलते मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2020 12:35 IST
मध्य प्रदेश में Coroanvirus के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की - India TV Hindi
मध्य प्रदेश में Coroanvirus के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की मौत

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट बने इंदौर में संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या सात हो गई है। आज सुबह 42 वर्षीय जावेद और 80 वर्षीय सकीना की कोवि़ड-19 के संक्रमण के चलते मौत हो गई। वहीं इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 112 पर पहुंच गया है।

Related Stories

छिंदवाड़ा में भी कोरोना वायरस से संक्रमित 36 वर्षीय एक सरकारी कर्मचारी की शनिवार सुबह मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति के पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। छिंदवाड़ा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मौत का यह पहला मामला है। 

अपर कलेक्टर राजेश बाथम ने बताया कि मृतक व्यक्ति सरकारी कर्मचारी था और इन्दौर में पदस्थ था। यह व्यक्ति इन्दौर से अपने घर छिंदवाड़ा आया था। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से नौ लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से पांच लोगों की मौत इन्दौर, दो की मौत उज्जैन और एक-एक मरीज की मौत खरगोन और छिंदवाड़ा में हुई। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement