Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में अभी खुले रहेंगे सार्वजनिक परिवहन और सरकारी कार्यालय, अगले 15-20 दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अभी तक कुल 41 मामले सामने आ चुके हैं, राज्य का पुणे शहर इस वायरस की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित है, पुणे में कुल 18 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 18, 2020 7:02 IST
Coronavirus: Next 15-20 days are very crucial for us, says Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus: Next 15-20 days are very crucial for us, says Uddhav Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों के मद्देनजर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सार्वजनिक परिवहन खुले रहेंगे और सरकारी कार्यालय भी बंद नहीं होंगे। उन्होनें कहा कि ट्रेन और बसें आवश्यक सेवाएं हैं इसलिए हम इसे बंद नहीं कर रहें, लेकिन अगर लोग हमारी सलाह नहीं सुनते हैं और अनावश्यक यात्रा से नहीं बचते हैं, तो हम इसके बारे में भी सोचेंगे। ठाकरे ने कहा कि अगले 15-20 दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अभी तक कुल 41 मामले सामने आ चुके हैं, राज्य का पुणे शहर इस वायरस की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित है, पुणे में कुल 18 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वायरस को और फैलने से रोकने के लिए मध्य रेलवे ने पुणे से मुंबई, नागपुर और अमरावती के बीच चलने वाली कई रेलगाड़ियों को 31 मार्च तक बंद करने की घोषणा की है।

कोरोना वायरस को रोकने के लिए महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देशभर में केंद्र और राज्य सरकारें कदम उठा रही हैं। इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पहले ही कई कदम उठाए हैं और अब अलग-अलग राज्य सरकारें इस दिशा में काम कर रही हैं। राज्य सरकारों ने स्कूल, कालेजों, सिनेमा घरों, चिड़ियाघरों, जैसी भीड़भाड़ वाली जगहों पर लोगों की एंट्री पर रोक लगा दी है जबकि केंद्र सरकार ने भी अपने दायरे में आने वाली सभी जगहों के लिए कदम उठाए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement