Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के मरीज ने अस्पताल में मांगा था नॉन वेज खाना, लोगों का गुस्सा देख मांगी माफी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले दिनों एक ऐसा शख्स सामने आया जिसके वीडियो ने हलचल मचा दी थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 01, 2020 7:37 IST
Patient non-vegetarian food, Coronavirus patient non-vegetarian food, Bhopal Hospital Non Veg Food- India TV Hindi
अस्पताल के निदेशक डॉक्टर अजय गोयनका ने कहा कि यह मरीज उनके अस्पताल में भर्ती था और ठीक हो जाने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। PTI Representational

भोपाल: एक तरफ तो पूरा देश एकजुट होकर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है, तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी हरकतों से परेशानियां पैदा कर दे रहे हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी पिछले दिनों एक ऐसा शख्स सामने आया जिसके वीडियो ने हलचल मचा दी थी। कोरोना वायरस के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती इस शख्स ने नॉन वेज खाने की मांग को लेकर वीडियो बनाया था। इसमें उसने मांसाहारी खाने की मांग करते हुए काफी बुरा-भला कहा था।

वीडियो की सोशल मीडिया पर हुई आलोचना

हालांकि अस्पताल के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बाद में उसने माफी मांगी और उन डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उसे इस महामारी से ठीक किया। भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस मरीज ने अपने बेड से कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिनमें वह प्रशासन पर आरोप लगा रहा है कि उसे मांसाहारी भोजन नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, जब उसकी इस मांग की अगले दिन आलोचना होने लगी तो उसने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शाकाहारी भोपाल उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया।

मरीज ने दी कोरोना वायरस को मात
इसके अलावा मरीज ने कहा कि अस्पताल में बहुत अच्छी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। साथ ही उसने अपने इस कृत्य के लिए माफी भी मांगी। अस्पताल में दिए जा रहे शाकाहारी खाने की प्लेट दिखाते हुए करीब 60 साल के इस मरीज ने अपना वीडियो बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उसने वीडियो में अपना नाम और मोबाइल नंबर भी साझा किया तथा शाकाहारी खाने को लेकर शिकायत की। चिरायु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के निदेशक डॉक्टर अजय गोयनका ने कहा कि यह मरीज उनके अस्पताल में भर्ती था और ठीक हो जाने के बाद उसे मंगलवार को छुट्टी दे दी गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement