Friday, April 26, 2024
Advertisement

देहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

सभी कैडेट्स ग्रैजुएशन सेरेमनी में मास्क लगाए नजर आए। कार्यक्रम में दो गज की दूरी का खास ध्यान रखा गया। इस बार कार्यक्रम में न माता-पिता आए और न ही कोई ड्रिल हुई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2020 16:58 IST
देहरादून: ग्रेजुएशन...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV देहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

देहरादून. देश में कोरोना वायरस की महामारी फैलती ही जा रही है। इस महामारी से बचने के लिए तमाम जगहों पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ऐसा ही कुछ नजारा देहरादून के आर्मी कैडेट कॉलेज में पासिंग आउट परेड में भी दिखा। हमेशा की तरह इस बार ये इवेंट बाहर खुले में होने की जगह ऑडिटोरियम में हुआ। इस दौरान सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया।

NDA

Image Source : INDIA TV
देहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

सभी कैडेट्स ग्रैजुएशन सेरेमनी में मास्क लगाए नजर आए। कार्यक्रम में दो गज की दूरी का खास ध्यान रखा गया। इस बार कार्यक्रम में न माता-पिता आए और न ही कोई ड्रिल हुई। इस बार कोरोना की वजह से छात्रों ने सेरेमनी के बाद जश्न भी नहीं मनाया। आम तौर पर कैडेट्स अपनी टोपी हवा में उड़ाकर ग्रैजुएशन पूरा होने का जश्न मनाते हैं लेकिन कोरोना ने इस साल कैडेट्स के रंग में भंग बन गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement