1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली पुलिस के ASI ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन की घटना

दिल्ली पुलिस के ASI अजय कुमार ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन की घटना

दिल्ली पुलिस के 45 वर्षीय एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) ने बृहस्पतिवार को एक मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2019 16:36 IST
delhi metro station- India TV
delhi metro station

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के 45 वर्षीय एक सहायक उप निरीक्षक (ASI) ने बृहस्पतिवार को एक मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि एएसआई अजय कुमार दिल्ली पुलिस की संचार इकाई में नियुक्त थे।

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला निवासी कुमार दो फरवरी से चार मार्च तक चिकित्सा अवकाश पर थे। उन्होंने अपना अवकाश एक महीने के लिए बढ़ा लिया था और वह बृहस्पतिवार को काम पर लौटने वाले थे।

पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) मोहम्मद अली ने बताया कि कुमार आज दोपहर जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूद गए, जिसके बाद उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है। हालांकि, शुरूआती जांच से यह खुलासा हुआ है कि कुमार संभवत: अवसाद में थे। मामले की जांच जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13