1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी के बाद एक्शन में पुलिस, दिल्ली में 48 घंटे में 3 एनकाउंटर

पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी के बाद एक्शन में पुलिस, दिल्ली में 48 घंटे में 3 एनकाउंटर

बदमाशों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस और और मोटर साइकिल जब्त किये गए हैं। पता चला है कि ये बदमाश आधा दर्जन लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं और दिल्ली में एक बार फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2019 7:00 IST
पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी के बाद एक्शन में पुलिस, दिल्ली में 48 घंटे में 3 एनकाउंटर- India TV Hindi
पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी के बाद एक्शन में पुलिस, दिल्ली में 48 घंटे में 3 एनकाउंटर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी से झपटमारी के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई है। पिछले 48 घंटे में दिल्ली पुलिस ने 3 एनकाउंटर को अंजाम दिया है। तीनों मुठभेड़ में 3 बदमाश घायल हुए हैं। कहा जा रहा है कि तीनों आरोपी दिल्ली की सड़कों पर आम लोगों के साथ लूट के लिए कुख्यात थे। 14 अक्टूबर को दिल्ली के लैंडफिल और राजघाट इलाके में एनकाउंटर हुआ तो वहीं 15 अक्टूबर की रात को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और 2 बदमाशों की बीच वजीराबाद में मुठभेड़ हुई।

वजीराबाद में पुलिस को खबर मिली थी को दो बदमाश दिल्ली से हरियाणा दाखिल होने वाले हैं जिसके बाद जाल बिछाया गया और जैसे ही वजीराबद के चौराहे के पास बदमाश पहुंचे, फायरिंग शुरु हो गई। बदमाशों की पहचान रवि और मुस्तकीम के रूप में हुई है।

बदमाशों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस और और मोटर साइकिल जब्त किये गए हैं। पता चला है कि ये बदमाश आधा दर्जन लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं और दिल्ली में एक बार फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे लेकिन उससे पहले ही हवालात पहुंच गए।

बता दें कि दो दिन पहले, पहला एनकाउंटर दिल्ली के राजघाट के पास हुआ था। दोनों तरफ से फायरिंग के बाद बदमाश इमरान पकड़ा गया जबकि दूसरा एनकाउंटर भलस्वार डेयरी के पास हुआ जिसमें तुषार नाम के बदमाश को गोली लगने के बाद पकड़ा गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment