Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मां से अवैध संबंध का था शक, बेटे ने एक शख्स को 22 बार चाकू मारकर की हत्या

राजू के परिवार ने हत्या का शक अमन पर जताया था। राजू के भाई ने पुलिस को बताया कि राजू अक्सर अमन के घर जाता था। अमन को शक था कि राजू और उसकी मां के बीच अवैध संबंध हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2018 10:33 IST
Delhi: Son stabs man 22 times for being 'over friendly' with mother- India TV Hindi
मां से अवैध संबंध का था शक, बेटे ने एक शख्स को 22 बार चाकू मारकर की हत्या  

नयी दिल्ली: दिल्ली के द्वारका में तीन युवकों ने 40 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या कर दी। आरोपी युवकों में से एक को संदेह है कि पीड़ित का उसकी मां के साथ अवैध संबंध था। पुलिस ने बताया कि अमन (20), आशीष (21) और साहिल (19) ने एक चाकू से राजू उर्फ मामराज पर 22 बार वार किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका में हुई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने रात 8 बजे मार्केट में सरेआम शख्स पर चाकुओं से वार कर किया। आरोपियों ने राजू को मार्केट में ही दबोच लिया था। दो लड़कों ने उसे जकड़ा और गुस्साए अमन ने उस पर चाकू से एक के बाद एक 22 वार किए। कुछ ही मिनटों में उन्होंने गले, छाती, पेट, हाथ और शरीर के कई हिस्सों में गहरे घाव किए।

इसके बाद तीनों आरोपी बाइक पर भाग निकले। पुलिस के मुताबिक उन्हें घायल की सूचना रात करीब 8:45 बजे मिली। घायल को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला जिससे पुलिस को पता चला कि वह पालम का राजू है।

राजू के परिवार ने हत्या का शक अमन पर जताया था। राजू के भाई ने पुलिस को बताया कि राजू अक्सर अमन के घर जाता था। अमन को शक था कि राजू और उसकी मां के बीच अवैध संबंध हैं। हत्या के एक दिन पहले भी राजू अमन के घर गया था और दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था। इस क्लू के आधार पर पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर अमन की तलाश शुरू की और जब वह अपने घर आने की फिराक में था तो पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement