Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली यातायात पुलिस ने जन्माष्टमी के लिए परामर्श जारी की

दिल्ली यातायात पुलिस ने जन्माष्टमी के अवसर पर राष्ट्रीय राजधानी के प्रमुख क्षेत्रों में यातायात को सुचारू रखने के लिए शुक्रवार को एक परामर्श जारी किया। जन्माष्टमी शनिवार को मनाई जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 23, 2019 22:07 IST
Delhi Traffic Police issues advisory for Janmashtami- India TV Hindi
Delhi Traffic Police issues advisory for Janmashtami

नयी दिल्ली: दिल्ली यातायात पुलिस ने जन्माष्टमी के अवसर पर राष्ट्रीय राजधानी के प्रमुख क्षेत्रों में यातायात को सुचारू रखने के लिए शुक्रवार को एक परामर्श जारी किया। जन्माष्टमी शनिवार को मनाई जाएगी। पुलिस ने कहा कि शहर के कई हिस्सों में यातायात प्रभावित रहेगा क्योंकि जन्माष्टमी के अवसर पर हजारों श्रद्धालु शनिवार की शाम से रविवार तड़के तक विभिन्न मंदिर जाएंगे। 

Related Stories

अधिकारियों ने कहा कि जन्माष्टमी कार्यक्रम नयी दिल्ली के लक्ष्मी नारायण मंदिर, अमर कॉलोनी के इस्कॉन मंदिर, पंजाबी बाग के जन्माष्टमी पार्क, प्रीत विहार के गुफावाला मंदिर, छतरपुर के आद्य कात्यानी शक्ति पीठ और हरी नगर के संतोषी माता मंदिर में आयोजित किए जाएंगे। परामर्श के मुताबिक मंदिर मार्ग पर लक्ष्मी नारायण मंदिर के आस-पास शनिवार दोपहर दो बजे से पाबंदियां लगा दी जाएंगी।

 तालकटोरा स्टेडियम चौराहे से पेशवा रोड तक किसी वाहन को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसी तरह शंकर रोड से मंदिर मार्ग तक मंदिर लेन पर वाहनों के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। परामर्श में कहा गया कि शिवाजी स्टेडियम से मंदिर मार्ग तक जाने वाली बसों को पंचकुइयां रोड या जीपीओ चौराहे की तरफ परिवर्तित कर दिया जाएगा। इस्कॉन मंदिर, संत नगर, अमर कॉलोनी के आस-पास पाबंदियां लगाई जाएंगी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement