Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने

ट्रैफिक पुलिस वालों से बदसलूकी देख सड़क से गुजर रहे लोगों ने स्कूटी सवार लड़की को रोका तो उसने दूसरे लोगों से भी बदसलूकी शुरू कर दी।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: July 17, 2019 12:42 IST
दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने- India TV Hindi
दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसवालों से एक लड़की की बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। बिना हेलमेट स्कूटी चला रहे शख्स को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो स्कूटी पर सवार लड़की ने हंगामा खड़ा कर दिया। ट्रैफिक पुलिस के जवानों से धक्कामुक्की की। उन पर हाथ तक उठा दिया। 

Related Stories

ट्रैफिक पुलिस वालों से बदसलूकी देख सड़क से गुजर रहे लोगों ने स्कूटी सवार लड़की को रोका तो उसने दूसरे लोगों से भी बदसलूकी शुरू कर दी। मामला दिल्ली के मायापुरी इलाके का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्कूटी चला रहे शख्स का नाम अनिल कुमार पांडे और लड़की का नाम माधुरी है। 

जब यह घटना घटी उस वक्त अनिल और माधुरी दोनों नशे में थे। दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहने थे और रोके जाने पर गाली-गलौच और धक्कामुक्की शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार अनिल पूर्व सैनिक है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement