Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ASI कोरोना से संक्रमित, AIIMS में किया गया भर्ती

कोरोना वायरस अब दिल्ली की कानून व्यवस्था संभाल रही दिल्ली पुलिस को भी अपनी चपेट में ले रहा है। अभी खबर मिली है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक एएसआई कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव् पाया गया है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: April 08, 2020 11:07 IST
Delhi Traffic Police, asi, coronavirus positive - India TV Hindi
Image Source : @TWITTER Delhi Traffic Police official asi coronavirus positive 

नई दिल्ली। कोरोना वायरस अब दिल्ली की कानून व्यवस्था संभाल रही दिल्ली पुलिस को भी अपनी चपेट में ले रहा है। अभी खबर मिली है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक एएसआई कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव् पाया गया है। बताया जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के हौजखास सर्किल में तैनात था। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के ​बाद इसे एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी कालकाजी इलाके में रहता था। कोरोना वायरस से संक्रमित के संपर्क में आने के चलते परिवार के सभी सदस्यों को क्वारेंटीन किया गया है। 

देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार शाम तक कोरोना वायरस से संबंधित कुल 51 मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद यहां कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 576 हो गए हैं। दिल्ली के कुल मामलों में 333 मामले निजामु्ददीन मरकज से संबंधित हैं। 203 के ऐसे हैं, जिन्होंने या तो विदेश की यात्रा की थी या फिर वो ऐसे लोगों के संपर्क में आए थे। 40 मामलों की जांच चल रही है।

भारत में मंगलवार को कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 4789 पहुंच गई है। अबतक देश में इस वायरस से 124 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में पिछले 24 घंटों में 508 नए मामले सामने आए है और देश में बीते 24 घंटे में कोविड-19 से 13 लोगों की मौत हुई है और 353 ठीक/विस्थापित हुए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement