1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सुशांत केस: NCB ने ड्रग पेडलर करमजीत को किया अरेस्ट, पवई से चरस की खेप बरामद

सुशांत केस: NCB ने ड्रग पेडलर करमजीत को किया अरेस्ट, पवई से चरस की खेप बरामद

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने मुम्बई में हाल ही में जिन 7 लोगों को पकड़ा है उसमें सबसे अहम कड़ी केजे यानी करमजीत है, करमजीत सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाता था।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: September 13, 2020 15:01 IST
Rhea Chakraborty and Showik Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : PTI Rhea Chakraborty and Showik Chakraborty

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने मुम्बई में हाल ही में जिन 7 लोगों को पकड़ा है उसमें सबसे अहम कड़ी केजे यानी करमजीत है, करमजीत सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाता था। केजे सीधे सुशांत और रिया के सम्पर्क में था। वह शोविक और सैम्युल मिरांडा के जरिए ही सुशांत को ड्रग्स देता था। एनसीबी अभी ये खुलासा नहीं कर रही है।

करमजीत यानी केजे ही मुम्बई में कई बड़े ड्रग्स पैडलर्स डिवॉन एंथनी और इसके साथ दो और लोग पकड़े गए है। इनके अलावा अंकुश अरेन्जा, अनुज केशवानी को भी ड्रग्स आगे सप्लाई करने के लिए ड्रग्स देता था। इसके अलावा एक गोवा से क्रिस कोस्टा को एनसीबी गोवा ने पकड़ा है। कुल 7 ड्रग्स पैडलर्स पकड़े गए है जो बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करते थे, इनमें सबसे बड़ा पैडलर केजे ही है।

जहां तक बात कुछ साल पहले वायरल हुई करण जौहर की पार्टी की है जिसमें दावा किया गया था कि कई एक्टर्स ने वहां ड्रग्स लिए इसको लेकर एनसीबी का कहना है सिर्फ वीडियो कोई ऑथेंटिक सबूत नहीं होता। मामला साबित करने के लिए इसलिए अभी उस वीडियो को लेकर कोई जांच एनसीबी नहीं कर रही है लेकिन अब तक हुई गिरफ्तारियों में पूछताछ के दौरान अगर किसी पैडलर से उस वीडियो का कोई लिंक निकलता है तो उसकी जांच होगी।

मुम्बई टीम के एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पूरे ड्रग्स सिंडिकेट पर काम कर रहे हैं तो वही डिप्टी डायरेक्टर ऑप्स केपीएस मल्होत्रा सिंडिकेट के साथ बॉलीवुड कनेक्शन की भी जांच कर रहे है। केपीएस ही सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा को मुम्बई आकर आनेवाले वक्त में समन भेजेंगे क्योंकि एनसीबी को इन सबके खिलाफ अहम सबूत मिल चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X