1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. किसान आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा: संबित पात्रा

किसान आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा: संबित पात्रा

भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि किसानों के आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है। गोवा में जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी अपने दम पर बहुमत पाने में सफल रही है वहीं कांग्रेस और आप हमारे आसपास भी नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 14, 2020 16:45 IST
किसान आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा: संबित पात्रा- India TV Hindi
Image Source : PTI किसान आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा: संबित पात्रा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि किसानों के आंदोलन पर विपक्ष भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है। पात्रा ने कहा कि आप और कैप्टन एक दूसरे को ढोंगी और बदमाश कह रहे है। उन्होनें कहा कि अरविंद जी गोवा में आप जीरो और यहां हीरो बनने की कोशिश कर रहे है। यह पॉलिटिकल लड़ाई सत्ता के लिए है। संबित ने कहा कि यह केजरीवाल का उपवास नींबू पानी वाला नहीं सत्ता वाला है।

उन्होनें कहा कि गोवा में जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी अपने दम पर बहुमत पाने में सफल रही है वहीं कांग्रेस और आप हमारे आसपास भी नहीं है। असम में कल बोडोलैंड परिषद चुनाव में भी बीजेपी का अच्छा प्रदर्शन रहा और हम सहयोगियों के साथ काउंसिल बना रहे है। राजस्थान में भी स्थानीय चुनाव में बीजेपी की जीत हुई है। वहीं ग्रेटर हैदराबाद के चुनाव में भी हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है। लक्षद्वीप में भी बीजेपी की जीत हुई है। अरूणाचल में चुनाव होना है लेकिन बीजेपी कई सीटों पर निर्विरोध जीत चुकी है।

संबित पात्रा ने कहा कि ये परिणाम संभव नहीं था अगर किसान हमारे साथ नहीं होते। हर जगह जीत मिली है क्योकि किसान, गरीब, मजदूर हमारे साथ है। कोरोना और वैश्विक आर्थिक संकट, प्रवासी मजदूरों की समस्या की तरह अब कृषि सुधार कानूनी को लेकर भ्रमजाल फैलाने की कोशिश विपक्ष कर रहा है। कृषि सुधार कानून के बाद जितने चुनाव हुए उसमें बीजेपी की जीत हुई है क्योकि गांव गरीब किसान बीजेपी के साथ है। उन्होनें कहा कि राहुल गांधी ये भी नहीं जानते कि रबी, खरीफ क्या है लेकिन वो किसानों को बरगलाने चले हैं।

bigg boss 15