1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CAA के समर्थन में रैली के दौरान महिला डिप्टी कलेक्टर से बदसलूकी, 2 पर FIR, एक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश: CAA के समर्थन में रैली के दौरान महिला डिप्टी कलेक्टर से बदसलूकी, 2 के खिलाफ FIR, एक गिरफ्तार

CAA के समर्थन में यह रैली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने निकाली थी और इस दौरान जमकर हंगामा हुआ था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 20, 2020 11:09 IST
Rajgarh Deputy Collector Priya Verma, Rajgarh Deputy Collector, Priya Verma, Priya Verma Rajgarh- India TV Hindi
FIR registered against two persons for hitting and pulling hair of Rajgarh Deputy Collector Priya Verma | ANI

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में नागारिकता संशोधन कानून 2019 (CAA) के समर्थन में निकाली गई रैली के दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींचने और उनसे हाथापाई के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। CAA के समर्थन में यह रैली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने निकाली थी और इस दौरान जमकर हंगामा हुआ था। रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर थप्पड़ मारे थे।

‘बीजेपी नेताओं ने बिना इजाजत रैली की’

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर रविवार को मध्य प्रदेश के राजगढ़ में आयोजित प्रदर्शन के दौरान धारा-144 के उल्लंघन के लिए एफआइआर दर्ज की गई है। इस FIR में 124 लोगों का नाम है जिनमें से 17 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र में धारा 144 लागू होने के कारण CAA के समर्थन में रैली के लिए इजाजत नहीं दी गई थी लेकिन इसके बावजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं ने रैली की।


कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर ने जड़े थप्पड़!
बीजेपी की इस रैली के दौरान जमकर हंगामा हुआ था। इस दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर थप्पड़ मारे थे, साथ ही पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। हंगामे के दौरान बीजेपी के कई प्रदर्शनकारियों को चोट लगी और एक प्रदर्शनकारी का सिर फूट गया। इसी बीच डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ बदसलूकी हुई। इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में कलेक्टर निधि निवेदिता को प्रदर्शन में शामिल एक आदमी को थप्पड़ मारते देखा गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X