Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शकारियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी ने शिकायत दर्ज कराई

दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी वेदभूषण ने दिल्ली के शाहीन बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि वो गौतमबुद्धनगर में रहते हैं और उन्हें दिल्ली आने जाने में दिक्कत हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2020 23:02 IST
Shaheen Bagh Citizenship Amendment Act NRC road block- India TV Hindi
Image Source : PTI Residents seen on a closed road at Shaheen Bagh, where protestors have been demonstrating against the Citizenship Amendment Act and NRC in New Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी वेदभूषण ने दिल्ली के शाहीन बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि वो गौतमबुद्धनगर में रहते हैं और उन्हें दिल्ली आने जाने में दिक्कत हो रही है। उन्होनें अपनी शिकायत में कहा कि जब वो कालिन्दी कुंज से रास्ते आये तो उनकी कार को रोक लिया गया, उन्हें जाने नहीं दिया गया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है लेकिन कोई एफआईआर नहीं की है। 

Related Stories

दिल्ली पुलिस ने इससे पहले शुक्रवार को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग को खोलने की अपील की थी। अधिकारियों ने कहा था कि विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली एनसीआर के निवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में लोग एक महीने से धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं। यह सड़क नोएडा और दिल्ली को जोड़ने का काम करती है और विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा यातायात पुलिस ने उसे बंद कर दिया है।

पुलिस बयान में कहा गया था कि, “हम रोड नंबर 13 ए पर बैठे विरोध प्रदर्शनकारियों से अनुरोध करते हैं कि वे लोगों को हो रही परेशानी को समझें। राजमार्ग पूरी तरह बंद होने के कारण दिल्ली और एनसीआर के निवासियों, वरिष्ठ नागरिकों, मरीजों और स्कूल के बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement