Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लुधियाना के घने इलाके में मौजूद कपड़े की फैक्टरी में आग, चार मजदूरों की मौत

तड़के सुबह करीब 4 बजे लगी लगी इस आग में यहां काम करने वाले 4 मजदूरों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2018 11:11 IST
Fire  in Ludhiana - India TV Hindi
Image Source : ANI Fire  in Ludhiana 

लुधियाना। देश के प्रमुख औद्योगिक केंद्र लुधियाना में एक दर्दनाक हादसा सामने आया। शहर के एक घने इलाके में मौजूद कपड़े की एक फैक्‍ट्री में आग लग गई। तड़के सुबह करीब 4 बजे लगी लगी इस आग में यहां काम करने वाले 4 मजदूरों की मौत हो गई। दमकल विभाग को आग बुझाने के लिए करीब 3 घंटे तक मशक्‍कत करनी पड़ी। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सकता है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार घटना लुधियाना के कल्याण नगर की है। यहां बुधवार की सुबह एक कपड़े की फैक्टरी में आग लग गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार यह एक घना इलाका है जहां संकरी गलियों के बीच यह फैक्‍ट्री मौजूद थी। आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक मजदूर थे जो घटना के समय फैक्टरी में काम कर रहे थे।

पुलिस निरीक्षक सुरिंदर चोपड़ा ने बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब छह गाड़ियों को काम में लगाया गया। आग पर काबू पाने के लिए तीन घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement