1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पांच राज्यों में वॉन्टेड 5 खतरनाक अपराधी दिल्ली में गिरफ्तार, किसी पर 2 लाख तो किसी पर 1 लाख था इनाम

पांच राज्यों में वॉन्टेड 5 खतरनाक अपराधी दिल्ली में गिरफ्तार, किसी पर 2 लाख तो किसी पर 1 लाख था इनाम

अपराधियों के खिलाफ दिल्ली में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने शुक्रवार को 5 खतरनाक अपराधियों को गिरफ्तार किया है....

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: April 02, 2021 13:34 IST
पांच राज्यों में 5...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पांच राज्यों में 5 खतरनाक अपराधी दिल्ली में गिरफ्तार, किसी पर 2 लाख तो किसी पर 1 लाख था इनाम

नई दिल्ली: अपराधियों के खिलाफ दिल्ली में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने शुक्रवार को 5 ऐसे खतरनाक अपराधियों को गिरफ्तार किया है जो कई राज्यों में वॉन्टेड हैं और किसी की गिरफ्तारी पर 2 लाख रुपए तो किसी के ऊपर 1 लाख रुपए का इनाम रखा गया है। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के अनुसार 5 में से 4 अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम रखा हुआ है। गिरफ्तार किए गए सभी अपराधियों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से है।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों के ऊपर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तराखंड में कई अपराध के मामले दर्ज हैं जिनमें हत्या, सुपारी किलिंग, हत्या का प्रयास और फिरौती जैसे गंभीर अपराध शामिल हैं। स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा की अगुवाई वाली टीम ने इन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल की टीम को यह भी पता चला है कि 7 लाख के इनामी बदमाश सूबे गुर्जर ने भी इसी लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से हाथ मिला लिया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को इन अपराधियों से भारी मात्रा में हथियार मिले हैं जिनमें 2 इंपोर्टेड पिस्टल, 1 टौरस पिस्टल, 0.38 बोर की एक रिवॉल्वर और 75 जिंदा कारतूस शामिल हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में पहले नंबर पर कपिल नेहरा उर्फ कपिल निदाना है जिसके ऊपर हरियाणा में 2 लाख रुपे और राजस्थान में 5000 रुपए का इनाम रखा गया है। इसके बाद राहुल मेहलावत है जिसके ऊपर हरियाणा में 1 लाख और राजस्थान में 5000 रुपए का इनाम है, तीसरे गिरफ्तार अपराधी यशपाल उर्फ सरपंच पर हरियाणा में 50 हजार और राजस्थान में 5 हजार का इनाम है और चौथे गिरफ्तार अपराधी राजीव उर्फ राजू बसई पर भी हरियाणा में 50 हजार और राजस्थान में 5 हजार का इनाम है। पांचवा गिरफ्तार अपराधी गगनदीप गुनी है जो पंजाब के बरनाला का रहने वाला है और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है।

Click Mania
bigg boss 15