Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: एक ही दिन में 4 लाशें मिलने से बढ़ा खौफ, एक जगह मां और बेटे की हत्या तो दूसरी जगह पति-पत्नी का कत्ल!

मंगलवार को दिल्ली में दो अलग-अलग जगहों पर चार लाशें मिलीं। एक वारदात दिल्ली के करतार नगर इलाके में हुई, जहां पति-पत्नी की लाश मिली। वहीं, दूसरी वारदात जहांगीरपुरी में हुई। यहां कुछ लोगों ने मां-बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 22, 2020 0:02 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representative Image

नई दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली में दो अलग-अलग जगहों पर चार लाशें मिलीं। एक वारदात दिल्ली के करतार नगर इलाके में हुई, जहां पति-पत्नी की लाश मिली। वहीं, दूसरी वारदात जहांगीरपुरी में हुई। यहां कुछ लोगों ने मां-बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी। एक ही दिन में दिल्ली में चार लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। वारदात वाली जगहों के आस-पास के लोग खौफ महसूस करने लगे हैं। हालांकि, पुलिस ने दोनों ही वारदातों की जांच भी शुरू कर दी है। 

करतार नगर में पति-पत्नी का कत्ल!

यहां पति-पत्नी की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जिन दोनों पति-पत्नी का कत्ल हुआ है वह कुछ ही वक्त पहले यहां आए थे। इलाके के लोगों का कहना है कि कुछ समय पहले ही ये शादी करके करतार नगर में रहने आए थे। फिर मंगलवार को इलाके के लोगों ने ही पुलिस को लाशों की सूचना दी। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान बलराम (29) और पायली (21) के रूप में हुई है।

हत्या या आत्महत्या?

हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस ने कहा कि दोनों की मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगी। लेकिन, कत्ल की संभावना को देखते हुए पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस ने मकान मालिक से भी पूछताछ की है। जानकारी मिली है मृतक पति-पत्नी पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।

जहांगीरपुरी में मां-बेटे का गला रेतकर कत्ल

यहां एक अलग वारदात में मां-बेटे का कत्ल किया गया है। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान पूजा, जिसकी उम्र 36 साल है और उसके बेटे की पहचान हर्ष के रूप में की है। हर्ष की उम्र 12 साल बताई जा रही है। मां-बेटे का कत्ल गला रेतकर किया गया है। लाशों की हालत बहुत खराब हो चुकी है। पहली नजर में लगता है कि वारदात को काफी दिन पहले अंजाम दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement