Friday, April 19, 2024
Advertisement

चेन्नई: एंटी-CAA प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प, पथराव में महिला डिप्टी कमिश्नर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल

चेन्नई में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे लोगों की पुलिस के साथ झड़प हुई। बताया जा रहा है कि यहां प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। चेन्नई पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारियों से भिड़ंत में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 15, 2020 7:24 IST
एंटी-CAA प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प- India TV Hindi
एंटी-CAA प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प

चेन्नई: यहां नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे लोगों की पुलिस के साथ झड़प हुई। दरअसल, चेन्नई के वशीरपेट इलाके में मिंट मेट्रो स्टेशन के पास सैकड़ों लोग सड़क पर खड़े होकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें सड़क खाली करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं इसके लिए राजी नहीं हुए और झड़प शुरू हो गई। पुलिस ने पहले लोगों को एक-एक करके वहां से हटाना शुरू किया। ऐसा करने से स्थिति और बिगड़ गई।

बताया जा रहा है कि यहां प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। चेन्नई पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारियों से भिड़ंत में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में एक महिला डिप्टी कमिश्नर, दो महिला अधिकारी और एक सब-इंस्पेक्टर शामिल हैं। वहीं, दूसरी ओर प्रदर्शनकारियों का भी कहना है कि उनके खेमे से भी कुछ लोग जख्मी हुए हैं।

स्थिति को कंट्रोल में करने के लिए पुलिस ने प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था, जिन्हें बाद में रिहा कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गइ सभी प्रदर्शनकारियों को छोड़ दिया गया है। चश्मदीदों के मुताबिक, पुलिस ने कथित तौर पर भीड़ पर लाठीचार्ज किया। इसके कुछ ही देर के बाद सैकडों लोग हाथों में कैंडल लेकर उसी जगह पर जमा हो गए और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement