Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: जादू-टोने के संदेह में पोते ने कुल्हाड़ी से वारकर की दादी की हत्या

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक व्यक्ति ने अपने ऊपर जादू-टोना किए जाने के संदेह में अपनी 62 वर्षीय दादी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 12, 2020 11:31 IST
महाराष्ट्र: जादू-टोने...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महाराष्ट्र: जादू-टोने के संदेह में पोते ने कुल्हाड़ी से वारकर की दादी की हत्या 

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक व्यक्ति ने अपने ऊपर जादू-टोना किए जाने के संदेह में अपनी 62 वर्षीय दादी की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विक्रमगढ़ तालुका के यशवंत नगर के रहने वाले आरोपी कैलास डांगटे का मानना था कि वह अपनी दादी द्वारा किए गए जादू-टोने के कारण जीवन में समस्याओं का सामना कर रहा है और इस लेकर वह उसके साथ झगड़ा करता था।

जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को, आरोपी ने अपनी दादी को कथित तौर पर कुल्हाड़ी से कई बार मारा और फिर घर से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement