Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

श्रीनगर में लाल चौक के पास ग्रेनेड अटैक, 5 लोग घायल

जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के मशहूर लाल चौक इलाके में आतंकियों ने मंगलवार दोपहर को ग्रेनेड से हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 10, 2021 15:38 IST
Grenade Attack Lal Chowk, Lal Chowk Grenade Attack, Grenade Attack- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के मशहूर लाल चौक इलाके में आतंकियों ने मंगलवार दोपहर को ग्रेनेड से हमला कर दिया।

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के मशहूर लाल चौक इलाके में आतंकियों ने मंगलवार दोपहर को ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले को अंजाम देने के तुरंत बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर किए गए इस ग्रेनेड हमले में 5 नागरिकों के घायल होने की खबर है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के लाल चौक पर जहां कभी आतंकवादियों की तूती बोलती थी, वहां अब अमन चमन दिखाई देने लगा है। पिछले दिनों कश्मीर की डल झील सैकड़ों तिरंगे फहराए गए थे, और कुछ ही दिन पहले श्रीनगर का दिल कहे जाने वाला लाल चौक भी तिरंगे की रंग वाली रोशनी से नहाया हुआ नजर आ रहा है।


स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले तिरंगे की रोशनी में रोशन श्रीनगर के लाल चौक की तस्वीर खुद श्रीनगर के मेयर के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट की गई थी। इस मौके पर श्रीनगर के मेयर ने ट्वीट किया था, 'हमने स्वतंत्रता दिवस से पहले लाल चौक स्थित घंटाघर (घण्टा घर) को तिरंगे के रंग से रोशन किया है।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement