1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मेजर गोगोई विवाद पर बोले आर्मी चीफ, कहा-सच हुआ तो ऐसी सजा दूंगा जो दूसरों के लिए उदाहरण बन जाएगी

मेजर गोगोई विवाद पर बोले आर्मी चीफ, कहा-सच हुआ तो ऐसी सजा दूंगा जो दूसरों के लिए उदाहरण बन जाएगी

यह घटना मेजर नितिन लीतुल गोगोई से जुड़ी है जिन्होंने पिछले साल सेना की टीम को पथराव से बचाने के लिए एक व्यक्ति को गाड़ी के बोनट पर बांध दिया था। होटल में बुधवार हुई घटना के संबंध में जम्मू कश्मीर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 25, 2018 14:17 IST
If Major Gogoi had done wrong, will give him punishment which will become an example for others: Gen- India TV
मेजर गोगोई विवाद पर बोले आर्मी चीफ, कहा-सच हुआ तो ऐसी सजा दूंगा जो उदाहरण बन जाएगा

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में मेजर नितिन लीतुल गोगोई से जुड़ी घटना पर थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि अगर मेजर गोगोई ने कुछ भी गलत किया है, तो मैं उन्हें ऐसा दंड दूंगा जो भविष्य में दूसरों के लिए एक उदाहरण बन जाएगी। बता दें कि खबरों के मुताबिक एक होटल में झगड़े के बाद पुलिस ने बुधवार कुछ समय के लिए मेजर गोगोई को हिरासत में ले लिया था। मेजर एक युवती के साथ होटल में घुसना चाहता था। होटल स्टाफ ने युवती के साथ घुसने की अनुमति नहीं दी। इस पर वहां झगड़ा हो गया।

यह घटना मेजर नितिन लीतुल गोगोई से जुड़ी है जिन्होंने पिछले साल सेना की टीम को पथराव से बचाने के लिए एक व्यक्ति को गाड़ी के बोनट पर बांध दिया था। होटल में बुधवार हुई घटना के संबंध में जम्मू कश्मीर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोगोई ने पुलिस से कहा कि वह एक ‘‘सोर्स मीटिंग’’ के लिए होटल आए थे। अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह हुई जब मेजर गोगोई अपने सैन्यकर्मी चालक और युवती के साथ डलगेट स्थित होटल पहुंचे।

पुलिस अधिकारी जिन्होंने अपनी पहचान उजागर न करने की इच्छा व्यक्त की, नेबताया कि लीतुल गोगोई के नाम पर होटल में दो अतिथियों के एक रात के प्रवास के लिए ऑनलाइन बुकिंग हुई थी। दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने वाली पुलिस के अनुसार मेजर से होटल स्टाफ ने कहा कि वह युवती के साथ कमरे में प्रवेश नहीं कर सकते। इस पर स्टाफ और गोगोई के चालक के बीच विवाद हो गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेजर ने दावा किया कि यह एक ‘सोर्स मीटिंग’ थी। वहीं, रोती युवती ने पुलिस से कहा कि वह सेना अधिकारी के चालक को जानती थी और उसके साथ श्रीनगर आई थी। इससे पहले पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा था कि होटल ग्रांड ममता से झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और सेना के मेजर सहित सभी लोगों को थाने ले आई। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘बाद में यह पता चला कि युवती सेना के एक अधिकारी से मिलने आई थी। बयान दर्ज करने के बाद अधिकारी को उनकी यूनिट को सौंप दिया गया। मामले की जांच के लिए महिला का बयान भी दर्ज किया जा रहा है।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13