Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Coronavirus: एक दिन में अगर 1000 मामलों की वृद्धि हुई तो कितनी तैयार हैं दिल्ली? मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अगर बढ़ते है तो ऐसी स्थिती में दिल्ली कितनी तैयार है इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि भले ही एक ही दिन में 100, 500 या 1000 मामलों की वृद्धि हो, हम इसके लिए तैयार हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2020 18:36 IST
If there is an increase of 100, 500, or 1000 cases in a single day, we are ready for it: Arvind Kejr- India TV Hindi
If there is an increase of 100, 500, or 1000 cases in a single day, we are ready for it: Arvind Kejriwal on Coronavirus

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अगर बढ़ते हैं तो ऐसी स्थिती में दिल्ली कितनी तैयार है इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि भले ही एक ही दिन में 100, 500 या 1000 मामलों की वृद्धि हो, हम इसके लिए तैयार हैं। परीक्षण किट, एम्बुलेंस और आईसीयू बेड की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम यह नहीं कह रहे हैं कि मामले बढ़ेंगे पर हम किसी भी परिस्थिती के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सभी जो दिल्ली छोड़कर अपने-अपने राज्यों में वापस जा रहे हैं, हम उनसे शहर न छोड़ने की अपील करते हैं। हमने आपके लिए पर्याप्त इंतज़ाम किए हैं।

Related Stories

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली के अंदर स्थिति काबू में है। अभी तक दिल्ली में 39 केस मिले हैं जिसमें से 29 मामले विदेश से आए थे, 10 मामले ऐसे हैं जो लोकल ट्रांसमिशन से फैले हैं। परन्तु हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement