Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

PM Cares Fund में India TV की तरफ से एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने 1 करोड़ रुपए का योगदान किया

कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ देशभर की तमाम हस्तियां प्रधानमंत्री केयर फंड में अपना योगदान दे रही है, इनके अलावा देश के औद्योगिक घराने भी इस फंड में अपना योगदान दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 31, 2020 15:00 IST
India TV Editor In Chief Rajat Sharma contributes Rs one...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Editor In Chief Rajat Sharma contributes Rs one crore for PM Cares Fund

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई के खिलाफ इस्तेमाल हो रहे प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Cares Fund) में देशभर की तमाम हस्तियां अपना योगदान दे रही हैं। इसी कड़ी में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने भी योगदान दिया है और साथ में फंड में योगदान देने वाली देश की तमाम हस्तियों को सलाम भी किया है। 

कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ देशभर की तमाम हस्तियां प्रधानमंत्री केयर फंड में अपना योगदान दे रही है, इनके अलावा देश के औद्योगिक घराने भी इस फंड में अपना योगदान दे रहे हैं। सबसे ज्यादा 1500 करोड़ रुपए का योगदान टाटा ग्रुप ने किया है, इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्री और अडानी ग्रुप ने इस फंड में 500-500 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। मंगलवार को ही भारती ग्रुप ने भी इस फंड में 100 करोड़ रुपए का योगदान देने की घोषणा की है। 

सिर्फ बड़ी हस्तियां या औद्योगिक घराने ही कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर फंड में योगदान नहीं दे रहे, बल्कि कई सामाजिक संगठन और व्यक्तिगत तौर पर भी कई लोगों ने इसमें अपना-अपना योगदान किया है। इनके अलावा फिल्म और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां अपने-अपने स्तर पर प्रधानमंत्री केयर फंड में अपना योगदान दे रही हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement