Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने की रची थी ISI ने साजिश, हुए नाकाम

अधिकारियों को साजिश का पहले ही पता चल गया। जिसके चलते उन्होंने इसकी जानकारी अपने सीनियर्स को दी। यह तीनों अधिकारी हाई कमीशन में सरकारी कामजातों का अनुवाद का काम करते है।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: December 17, 2017 9:20 IST
Honey trap- India TV Hindi
Honey trap

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों स कभी बाज नहीं आता है। वह किसी न किसी तरह भारत के साथ साजिश रचता रहता है। अब पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) द्वारा भारतीय अधिकारियों को फंसाने के लिए हनीट्रैप का सजा बिछाया था, लेकिन वह अपनी साजिश में नाकाम रहे। अधिकारियों को साजिश का पहले ही पता चल गया। जिसके चलते उन्होंने इसकी जानकारी अपने सीनियर्स को दी। यह तीनों अधिकारी हाई कमीशन में सरकारी कामजातों का अनुवाद का काम करते है।  

इन तीनों अधिकारियों को तुंरत ही भारत वापस बुला लिया गया। जिनसे अब पूछताछ की जा रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सीनियर्स को अबतक यही लग रहा है कि तीनों सब सच बोल रहे हैं और पाकिस्तान उनसे किसी तरह की कोई जानकारी निकलवाने में कामयाब नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि साल 2010 में भी ऐसा ही कुछ हुआ था। तब हाई कमीशन की प्रेस डिवीजन में काम करने वाली माधुरी गुप्ता को गिरफ्तार किया गया था, उन्होंने कथित तौर पर ISI के एक अधिकारी को सीक्रेट डॉक्यूमेंट सौंप दिए थे।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement