1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिवाली के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था चौकस, सादी वर्दी में अधिकारी तैनात

दिवाली के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था चौकस, सादी वर्दी में अधिकारी तैनात

दिवाली के मद्देनजर दिल्ली के बाजारों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2019 20:27 IST
Threat on Diwali: Unprecedented security in Delhi, other...- India TV
Threat on Diwali: Unprecedented security in Delhi, other metros alerted

नयी दिल्ली: दिवाली के मद्देनजर दिल्ली के बाजारों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने सभी वरिष्ठ अधिकारियों को उनके इलाकों में आतंकवाद रोधी उपायों को मजबूत बनाने का निर्देश दिया है। 

Related Stories

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा, "गाजीपुर बाजार में भारी चहल-पहल के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। सादी वर्दी में अधिकारियों को भी तैनात किया गया है।" संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिणी क्षेत्र) देवेश श्रीवास्तव के अनुसार पुलिस आयुक्तों और अतिरिक्त पुलिस आयुक्तों समेत दक्षिणी दिल्ली के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जिले में गश्त शुरू कर दी है। 

श्रीवास्तव ने कहा कि बाजारों और अन्य भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस की मौजूदगी पहले ही बढ़ाई जा चुकी है और अतिरिक्त बल गश्त में मदद कर रहे हैं। बाजारों और रिहायशी इलाकों में सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ा दी गई है और उनकी फुटेज पर पैनी नजर रखी जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13