Friday, March 29, 2024
Advertisement

जम्मू से कश्मीर तक दहशत की रात, सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला

बस अड्डे के पास ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम की गाड़ी खड़ी थी जिसमें एसएचओ के साथ पांच पुलिसवाले भी मौजूद थे। इसी पुलिस वैन के पास जोरदार धमाका हुआ। धमाका होते ही बस अड्डे पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर से उधर भागने लगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2018 8:26 IST
Jammu and Kashmir: 2 policemen, one civilian injured in grenade attack at bus stand- India TV Hindi
जम्मू से कश्मीर तक दहशत की रात, सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर में आतंकियों ने गुरुवार रात दो जगहों पर ग्रेनेड से हमला किया। कश्मीर के बारीपोरा इलाके में सीआरपीएफ कैंप हमला हुआ तो जम्मू के भीड़ वाले बस अडडे पर आतंकी ग्रेनेड से हमला कर फरार हो गए। जम्मू के बस अड्डे पर आतंकियों ने पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को निशाना बनाकर हमला किया। इस हमले में एक एसएचओ समेत तीन पुलिसवाले जखमी हो गए। जिस वक्त धमाका हुआ तब बस अड्डे पर सैकड़ों यात्री मौजूद थे।

बस अड्डे के पास ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम की गाड़ी खड़ी थी जिसमें एसएचओ के साथ पांच पुलिसवाले भी मौजूद थे। इसी पुलिस वैन के पास जोरदार धमाका हुआ। धमाका होते ही बस अड्डे पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर से उधर भागने लगे। बस अड्डे के शोरशराबे में जैसे ही धमाका हुआ लोग चौंक गए। शुरूआत में किसी की समझ में नहीं आया कि आखिर ये हुआ क्या लेकिन जख्मी पुलिसवालों को देखा तो समझने में देर नहीं लगी कि ये आवाज़ बम धमाके की थी।

आतंकियों के ग्रेनेड के निशाने पर पुलिसवाले थे। साथ ही आतंकियों का मंसूबा बड़ा नुकसान करने का था। पेंट्रेलिंग टीम के साथ मौजूद एसएचओ इस हमले में घायल हो गए। साथ ही वैन में मौजूद दो पुलिस वाले और एक स्थानीय नागरिक भी जख्मी हो गए। चश्मीददों के मुताबिक आतंकी फ्लाईओवर से ग्रेनेड फेंककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके की घेराबंदी कर छानबीन कर रही है।

वहीं श्रीनगर के बारीपोला इलाके में भी सीआरपीएफ के कैंप पर बीती रात आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। राहत की बात ये रही कि ग्रेनेड पार्किंग एरिया में फटा जिससे सिर्फ कुछ गाड़ियों को ही नुकसान पहुंचा। यहां भी घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement