1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर के पंपोश होटल में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर के पंपोश होटल में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को होटल पंपोश में भिषण आग लग गई। यह होटल श्रीनगर के लालचौक के पास स्थित है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 15, 2018 16:33 IST
जम्मू-कश्मी, श्रीनगर, पंपोश होटल में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : ANI जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर के पंपोश होटल में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को होटल पंपोश में भीषण आग लग गई। यह होटल श्रीनगर के लालचौक के पास स्थित है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। आग इतनी भीषण थी कि उससे होटल का ऊपरी माला जलकर खाक हो गया। दमकलकर्मियों को आग बुझाने में काफी मुश्किलो का समना पड़ रहा है।

इस 6 मंजिला होटल के टॉप फ्लोर में आग लगी हुई है। मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू करने की कोशिश में लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि कई दमकलकर्मी भी टॉप फ्लोर पर लगी आग में फंस गए हैं, जिन्हें बाहर निकालने की कोशिशें जारी हैं। हालांकि होटल में मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। होटल में मीडिया के भी कुछ दफ्तर हैं। लकड़ी का बना होने की वजह से आग होटल के टॉप फ्लोर पर तेजी से फैली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment