Friday, March 29, 2024
Advertisement

जम्‍मू कश्‍मीर: एक बार फिर पुलवामा जैसे हमले की साजिश रच रहे हैं आतंकी, जारी हुआ अलर्ट

भारत इस वक्त चुनाव के रंग में रंगा हुआ है। ऐसे में आतंकी खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने की साज़िश में लगे हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 14, 2019 9:16 IST
Pulwama Attack- India TV Hindi
Pulwama Attack

भारत इस वक्त चुनाव के रंग में रंगा हुआ है। ऐसे में आतंकी खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने की साज़िश में लगे हुए हैं। आतंकियों की कोशिश है कि एक बड़ा धमाका करके हिन्दुस्तान को दहला दिया जाय। सुरक्षा एजेंसियों को मिली खुफिया जानकारियों के अनुसार आतंकी एक बार फिर पुलवामा जैसे हमले की साजिश रच रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक इंटेलीजेंस ऐजेंसियों ने आतंकियों की साज़िश का पता लगा लिया है। खबर है कि आतंकी नेश्नल हाईवे को निशाना बना सकते हैं। यहां पुलवामा जैसे हमले की तरह आईईडी ब्‍लास्‍ट किया जा सकता है। हमले के लिए मोटरसाइकिल का इस्तेमाल हो सकता है। 

आतंकियों के इन इरादों की भनक लगने के बाद सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। सीमापर पाकिस्तान बार बार सीज़फायर का उल्लंघन कर रहा है। इसकी आड़ में आतंकियों की घुसपैठ की साज़िश हो सकती है और ये आतंकी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। 

शनिवार को शोपियां में जैश के दो आतंकियों को मार गिराया गया है। उससे पहले जैश के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था, उनसे पूछताछ में पता लगा था कि मसूद अज़हर घाटी में हाई वेल्यू टारगेट को अंजाम देने की साज़िशों में लगा है। इस अलर्ट के बाद सुरक्षाबल चौकन्ने हैं और किसी भी हमले से निपटने की तैयारी कर ली गई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement