1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़, बरामद हुए कई हथियार

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़, बरामद हुए कई हथियार

जम्मू-कश्मीर में सेना और पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने पुंछ सेक्टर के एलओसी से सटे कस्बा गांव में आतंकियों के छिपने के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 22, 2021 14:29 IST
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़, बरामद हुए कई हथियार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़, बरामद हुए कई हथियार

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सेना और पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने पुंछ सेक्टर के एलओसी से सटे कस्बा गांव में आतंकियों के छिपने के एक ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए भारी संख्या में हथियार बरामद किया है। सुरक्षा बलों को इस ठिकाने से एक एके 56, एक एके 56 की मैगजीन, एके 47 राइफल की गोलियां, 2 चाइनीज पिस्टल और एक पिस्टल मैगजीन बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के निकट सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का पता लगाया और वहां से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। एक पखवाड़े के भीतर सुरक्षाबलों की इस तरह की यह तीसरी सफलता है। पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि आतंकवादी ठिकाने से एक एके-56 राइफल, 30 गोलियां भरी एक मैगजीन, दो चीनी पिस्तौल और एक संबंधित मैगजीन बरामद हुई है। 

अधिकारी ने बताया कि जिले के कस्बा गांव में पुलिस और सेना के संयुक्त अभियान के दौरान इस ठिकाने का पता चला। इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। इससे पहले नौ मई को सुरनकोट के फगला इलाके में एक अन्य आतंकवादी ठिकाने का पता चला था और वहां से 19 हथगोले मिले थे। वहीं, 18 मई को सुरनकोट के माजरा गांव से दो पिस्तौल और 11 कारतूस बरामद हुए थे। 

इनपुट-भाषा

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X