1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बल ने शोपियां जिले के हंजीपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 25, 2021 16:23 IST
Jammu-Kashmir: Terrorist killed in encounter with security forces in Hanjipora area of Shopian- India TV Hindi
Image Source : PTI शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बल ने शोपियां जिले के हंजीपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जिसके बाद बल ने भी जवाबी कार्रवाई की। 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। उसकी और उसके संगठन की पहचान अभी नहीं हुई है। बता दें कि शोपियां जिले में लगातार तीन दिन के भीतर एनकाउटंर की यह दूसरी घटना है। इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले के शिरमल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई।

बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में वह आतंकी मारा गया, जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। शोपियां के शिरमल इलाके के बागों में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में एक विशेष सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने संयुक्त तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसकी जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में आतंकवादी मारा गया और उसका शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें

Click Mania
bigg boss 15