Friday, March 29, 2024
Advertisement

अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाया बर्फबारी में फंसा जवान, सेना ने किया ट्वीट

हिमाचल प्रदेश के मंडी का रहने वाला कश्मीर में तैनात एक जवान सुनील बर्फबारी के चलते गुरुवार को अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाया। तकरीबन दो हफ्तों से हो रही बर्फबारी जवान की शादी में अड़चन बन गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2020 11:31 IST
अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाया बर्फबारी में फंसा जवान- India TV Hindi
अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाया बर्फबारी में फंसा जवान

श्रीनगर: हिमाचल प्रदेश के मंडी का रहने वाला कश्मीर में तैनात एक जवान सुनील बर्फबारी के चलते गुरुवार को अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाया। तकरीबन दो हफ्तों से हो रही बर्फबारी जवान की शादी में अड़चन बन गई। वह बांदीपोरा ट्रांजिट कैंप में फंसा रहा। जवान की बारात गुरुवार को मंडी के खैर ग्राम से लड़भडोल के एक गांव के लिए  निकलने वाली थी। शादी को लेकर दोनों परिवारों ने तैयारियां कर ली थीं। लेकिन, खुद दूल्हा ही अपनी शादी में नहीं पहुंच पाया।

सुनील की शादी की छुट्टियां 1 जनवरी से शुरू थीं और वह कुछ दिनों पहले बांदीपोरा स्थित ट्रांजिट कैंप में भी पहुंच गया था लेकिन लगातार हो रही भारी बर्फबारी की वजह से सुनील बांदीपोरा के ट्रांजिट कैंप में ही फंसा रहा और घर पर सभी रिश्तेदार शादी के कारण दूल्हे का इंतजार करते रहे। दरअसल, बर्फबारी और खराब मौसम की वजह से मंडी जाने के लिए सभी रास्ते बंद हो गए थे, जिसके चलते सुनील बांदीपोरा में ही फंस गया। 

इस घटना को लेकर आर्मी की चिन्नार कोन ने एक ट्वीट भी किया है। चिन्नार कोर ने ट्ववीट में लिखा कि "कश्मीर घाटी में बर्फबारी के कारण भारतीय सेना का जवान अपनी शादी में नहीं पहुंच पाया। चिंता की बात नहीं है, जिंदगी इंतजार कर सकती है, देश सबसे पहले आता है। दुलहन का परिवार शादी की दूसरा तारीख के लिए मान गया है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement