Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: जया टीवी और शशिकला के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग ने छापा गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे मारा। फिलहाल जया टीवी की कमान आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रहीं वीके शशिकला के हाथों में हैं। जया टीवी को एआइएडीएमके का माउथपीस कहा जाता है, जिसकी नींव तमिलनाड

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 09, 2017 10:51 IST
Jaya-TV- India TV Hindi
Image Source : PTI Jaya-TV

नई दिल्ली: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कई टीमें गुरुवार सुबह तमिलनाडु में AIDMK नेता शशिकला के नियंत्रण वाले जया टीवी के कार्यालय, उनके परिवार के सदस्यों, समर्थकों तथा पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के कोदांद एस्टेट समेत राज्यभर में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी देशव्यापी है और कुल 187 स्थानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारा है।

जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग ने छापा गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे मारा। फिलहाल जया टीवी की कमान आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रहीं वीके शशिकला के हाथों में हैं। जया टीवी को एआइएडीएमके का माउथपीस कहा जाता है, जिसकी नींव तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री स्‍वर्गीय जे जयललिता ने रखी थी।

बताया जा रहा है कि जया टीवी के दर्जनों ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। ये सभी ठिकाने वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के हैं।वहीं एआईएडीएमके के कर्नाटक प्रभारी के बेंगलुरु स्थित आवास पर भी छापेमारी जारी है। बताया जाता है कि शशिकला का भतीजा विवेक जयरामन इस चैनल को संभाल रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement