1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'प्रदेश के दामाद को बधाई', कमलनाथ ने खास अंदाज में जेपी नड्डा को दी BJP अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं

'प्रदेश के दामाद को बधाई', कमलनाथ ने खास अंदाज में जेपी नड्डा को दी BJP अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष चुने जाने पर खास अंदाज में बधाई दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2020 19:45 IST
kamalnath- India TV Hindi
Image Source : PTI कमलनाथ ने खास अंदाज में जेपी नड्डा को दी BJP अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष चुने जाने पर खास अंदाज में बधाई दी है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, “प्रदेश के दामाद जे.पी.नड्डा जी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर बहुत-बहुत बधाई। मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि वे इस पद पर रहकर देशहित, जनहित व देश के विकास, प्रगति में अपना सकारात्मक योगदान प्रदान करेंगे।””

जगत प्रकाश नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा का संबंध मध्य प्रदेश के जबलपुर से है। जेपी नड्डा का सुसराल जबलपुर में ही है। जेपी नड्डा के भाजपा अध्यक्ष चुने जाने पर उनके ससुराल में खुशी का माहौल है। जेपी नड्डा के रिश्तेदार सुजीत बनर्जी ने बताया कि जब जेपी नड्डा जी एबीवीपी में थे, उस वक्त देवधर जी ने यह प्रस्ताव रखा था कि मल्लिका का विवाह उनके साथ कर दिया जाए। मल्लिका भी उस समय एबीवीपी में थीं।

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय जगतप्रकाश नड्डा सोमवार को भाजपा के निर्विरोध नए अध्यक्ष चुने गये। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और गृह मंत्री अमित शाह समेत शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें बधाई दी और उनके ‘‘सफल एवं यशस्वी’’ कार्यकाल की कामना की। भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के प्रभारी राधामोहन सिंह ने नड्डा के पार्टी के 11वें अध्यक्ष के तौर पर निर्वाचित होने की घोषणा की। बाद में प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय में उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर मोदी, आडवाणी, शाह, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X