Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सिखाया सबक, बीच सड़क बिठाकर कराया योग

कर्नाटक पुलिस ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को अच्छा सबक सिखाते हुए वहीं सड़क पर बिठा योग कराया। कलबुरगी पुलिस दंड स्वरुप लाकडाउन का पालन ना करने वालों से सिट-अप और पुश-अप भी कराया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 04, 2020 21:21 IST
Karnataka Police made violators of Coronavirus Lockdown perform Yoga, do sit-up and push-up as punis- India TV Hindi
Karnataka Police made violators of Coronavirus Lockdown perform Yoga, do sit-up and push-up as punishment in Kalaburagi

कर्नाटक पुलिस ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को अच्छा सबक सिखाते हुए वहीं सड़क पर बिठा योग कराया। कलबुरगी पुलिस दंड स्वरुप लाकडाउन का पालन ना करने वालों से सिट-अप और पुश-अप भी कराया। कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 16 नये मामले सामने आए, राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब 144 तक पहुंच गई है। कर्नाटक में कोरोना वायरस के 16 नये मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 144 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

कर्नाटक में बगलकोट के निवासी जिस व्यक्ति (75) में शुक्रवार को संक्रमण की पुष्टि हुई थी, कि कल रात मौत हो गई। उनका जिले के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में कहा, ‘‘आज शाम तक, राज्य में कोविड-19 के 144 मामलों की पुष्टि हुई है, जिनमें चार लोगों की मौते चुकी है, जबकि 11 लोगों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई हैं।’’ बुलेटिन में कहा गया कि 129 सक्रिय मामलों में से, 126 रोगी (एक गर्भवती महिला सहित) नामित अस्पतालों में पृथक वार्ड में हैं और उनकी हालत स्थिर है और तीन मरीज गहन चिकित्सा इकाइयों में (एक ऑक्सीजन पर और दो वेंटिलेटर पर) हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने नियोक्ताओं से अपने कर्मचारियों की तनख्वाह मे कटौती नही करने का अनुरोध किया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने नियोक्ताओं से लॉकडाउन के चलते काम पर नहीं आ पा रहे अपने घरेलू सहायक/सहायिकाओं, ड्राइवरों आदि कर्मियों की वेतन में कटौती नहीं करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ मैं सभी नियोक्ताओं से अपने घरेलू सहायक/सहायिकाओं, ड्राइवरों की वेतन में कटौती नहीं करने का अनुरोध करता हूं जो सामाजिक मेल-जोल से दूरी बनाये रखने के चलते काम पर नहीं आ पा रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आपकी उदारता से गरीबों एवं जरूरतमंदों को इस मुश्किल घड़ी से उबरने में सहायता मिलेगी। ’’ राज्य ने गरीबों एवं जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने के लिए खाद्यान्न आपूर्ति समेत कई पहलों की घोषणा की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement