Friday, March 29, 2024
Advertisement

"मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर...पिअजवा अनार हो गईल बा"

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बढ़ रही प्याज की कीमतों को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 01, 2019 10:17 IST
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव- India TV Hindi
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बढ़ रही प्याज की कीमतों को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी या बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, सीएम नीतीश कुमार और राम विलास पासवान पर निशाना साधा। दरअसल, ट्वीट में उन्होंने सिर्फ मोदी लिखकर संबोधित किया है अब इससे वह पीएम मोदी कहना चाह रहे थे या सुशील मोदी, यह साफ नहीं है। लेकिन, ट्वीट में उन्होंने सीधे तौर पर प्याज की कीमतों को लेकर सरकार पर तंज कसा है।

"पिअजवा अनार हो गईल बा"

लालू यादव के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा, 'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर...पिअजवा अनार हो गईल बा।' इस ट्वीट में लिखे गए मोदी को लेकर साफ नहीं है कि वह पीएम मोदी को संबोधित कर रहे हैं या बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को। बता दें कि चारा घोटाले के मामलों में लालू यादव रांची की जेल में सजा काट रहे हैं। हालांकि, ट्विटर पर उनका अकाउंट एक्टिव रहता है। समय-समय पर लालू यादव के ट्विटर हैंडल से ट्वीट होते रहते हैं। 

अबकी बार, 100 के पार प्याज!

दरअसल, देश के कई हिस्सों में प्याज की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसा ही पटना के बाजारों में देखने को मिल रहा है। यहां प्याज करीब 100 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से बिक रही है। वहीं, दिल्ली से लेकर कोलकाता और चेन्नई और देश के बाकी कई बड़े शहरों में प्याज 100 से 120 रुपये प्रति किलोग्राम तक के दाम पर मिल रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement