Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुजरात: तेंदुए ने मोटर साइकिल सवार दंपत्ति पर किया हमला, बच्चा घायल

गुजरात के आदिवासी बहुल छोटा उदयपुर जिले में तेंदुए ने एक मोटर साइकिल से जा रहे दंपत्ति पर हमला करके महिला और उनके चार महीने के बच्चे को घायल कर दिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 30, 2018 7:48 IST
Leopard attacks couple on motorcycle snatches infant in...- India TV Hindi
Leopard attacks couple on motorcycle snatches infant in Gujarat

वडोदरा: गुजरात के आदिवासी बहुल छोटा उदयपुर जिले में तेंदुए ने एक मोटर साइकिल से जा रहे दंपत्ति पर हमला करके महिला और उनके चार महीने के बच्चे को घायल कर दिया। (नकवी ने कहा, भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बिना दुल्हे के ‘बैंड, बाजा, बारात की तरह )

अधिकारियों ने बताया कि छोटा उदयपुर में पावी जैतपुर तहसील में रायपुर गांव के नजदीक कल मोटर साइकिल से पत्नी सपना और बच्चे आयुष के साथ जा रहे विक्रम रथावा पर तेंदुए ने हमला किया।

उन्होंने दावा किया कि मदद की गुहार लगाने पर ग्रामीण घटनास्थल पर आये और बच्चे को तेंदुए के कब्जे से मुक्त कराया। सपना के घुटनों में ज़ख्म हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि तीनों को वडोदरा में सयाजीराव जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने बताया कि बच्चे की पीठ और पैरों में ज़ख्म हुए है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement