Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Lockdown: दिल्ली में दुकान का शटर तोड़कर शराब की पेटियां चोरी

शनिवार सुबह पेट्रोलिंग के दौरान दिल्ली पुलिस को रोशन आरा रोड पर DCCWS की वाइन शॉप नंबर 4058 का शट्टर टूटा हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस ने DCCWS के मैनजेर रमेश की इसकी सूचना दी।

Jatin Sharma Written by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: April 04, 2020 14:37 IST
Liquor shop- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

नई दिल्ली. पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन जारी है। इस दौरान जरूरी वस्तुओं को छोड़कर सभी दुकानें और औद्योघिक इकाइयां बंद हैं। देश में लॉक डाउन की वजह से आपराधिक मामलों में भी कमी आई है, लेकिन कई जगहों पर अभी भी अपराध हो रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है राजधानी दिल्ली के रोशन आरा रोड से, जहां अज्ञात बदमाशों ने शराब की दुकान पर धावा बोलकर शराब की कुछ पेटियां चुरा ली हैं। 

दरअसल शनिवार सुबह पेट्रोलिंग के दौरान दिल्ली पुलिस को रोशन आरा रोड पर DCCWS की वाइन शॉप नंबर 4058 का शट्टर टूटा हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस ने DCCWS के मैनजेर रमेश की इसकी सूचना दी। पुलिस ने बताया कि वाइन शॉप का शटर जबरदस्ती तोड़ा गया है और शराब की कुछ पेटियां भी चोरी की गई हैं।

Coronavirus: फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करना पड़ गया भारी, पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस ने इस मामले में सब्जी मंडी थाने में FIR दर्ज कर ली है। शराब की कितनी बोतले चोरी हुई हैं, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बचे हुए स्टॉक की गिनती के बाद ही चोरी की गई बोतलों की सही संख्या बताई जा सकेगी।

इससे पहले शुक्रवार को खबर आई थी कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में अपराध दर में खासी कमी आई है। दिल्ली पुलिस ने 15 मार्च के बाद से लूटपाट, वाहन चोरी और अन्य अपराधों से जुड़े मामले समेत करीब 2,000 मामले दर्ज किए हैं, जो पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में 42 प्रतिशत कम है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement