Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नागपुर: बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले व्यक्ति को निर्वस्त्र कर घुमाया गया

महाराष्ट्र के नागपुर में एक बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले शख्स की लोगों ने पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसे निर्वस्त्र करके घुमाया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 02, 2019 8:39 IST
Nagpur Rape Bid, Nagpur Rape, Nagpur Rape Minor, Nagpur Rape Child- India TV Hindi
Man forced to march naked on street for attempting to rape 4-year-old in Nagpur | PTI Representational

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले शख्स की लोगों ने पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसे निर्वस्त्र करके घुमाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना नागपुर के पारडी इलाके की है। यहां की एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ उसके घर में कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति को रविवार शाम निर्वस्त्र कर घुमाया गया। इतना करने के बाद इस शख्स को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने आरोपी जवाहर वैद्य को पीटा और उसके हाथों को रस्सी से बांधकर उसे निर्वस्त्र करके सड़क पर घुमाया। उसके बाद उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वैद्य शहर में एक सहकारी सामाजिक बैंक के लिए दैनिक कैश कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है। अधिकारी ने बताया कि वैद्य कैश लेने के लिए हर रोज बच्ची के घर जाता था। उसने रविवार शाम को बच्ची को अकेला पाकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। बच्ची की मां अचानक घर लौट आई और उसने शोर मचा दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची की मां के शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। घटना की बात फैलते ही स्थानीय लोग वहां एकत्र हो गए और उन्होंने वैद्य को पीटा। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पारडी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (IPC) और बच्चों के यौन अपराधों से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि हैदराबाद में एक डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के बाद इस तरह की घटनाओं को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement