Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पत्नी के मोबाइल फोन देने से इनकार करने पर पति ने चाकू से किया हमला, मौके पर हुई मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना रविवार दे रात चेंबूर के एमएचएडीसी कॉलोनी में दंपत्ति के घर पर हुई जब आरोपी जेम्स जॉन कुर्रैया (51) नशे में धुत होकर घर आया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2020 13:56 IST
Husband Kills Wife Mobile, Man stabs wife to death Mumbai, Husband stabs wife to death Chembur- India TV Hindi
Man kills wife after tiff over mobile phone in Mumbai's Chembur | India TV

मुंबई: महाराष्ट्र में मोबाइल फोन को लेकर हुई नोंकझोंक के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना सूबे की राजधानी मुंबई के उपनगरीय चेंबूर इलाके की है। पुलिस द्वारा सोमवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, यहां एक शख्स ने मोबाइल देने से इनकार करने पर अपनी पत्नी की कथित रूप से चाकू से गोद डाला। पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद घरवालों और पड़ोसियों ने हमलावर पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नशे में धुत्त होकर आया था घर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना रविवार दे रात चेंबूर के एमएचएडीसी कॉलोनी में दंपत्ति के घर पर हुई जब आरोपी जेम्स जॉन कुर्रैया (51) नशे में धुत होकर घर आया। नशे की ही हालत में वह अपनी पत्नी जेम्स कुर्रैया (45) से उसका मोबाइल फोन मांगने लगा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पत्नी के मोबाइल फोन देने से इनकार करने पर उनसे जमकर गाली गलौच की। दोनों के बीच नोंकझोंक इतनी बढ़ी कि कथित तौर पर जेम्स ने गुस्से में अपनी पत्नी के ऊपर किचन के चाकू से कई वार किए।

भागने की कोशिश की, पकड़ा गया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेम्स का हमला इतना घातक था कि पीड़िता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन कुछ पड़ोसियों और परिवार के सदस्यों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरसीएफ थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सोपान निगहोट ने कहा, ‘हमने उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया मृतक उसकी दूसरी पत्नी थी। उसकी पहली पत्नी उपनगरीय मानखुर्द में रहती है।’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement