Friday, March 29, 2024
Advertisement

कुछ समय पहले ही धर्मपाल गुलाटी ने दिल्ली सरकार को दी थीं PPE किट्स, याद कर भावुक हुए सिसोदिया और केजरीवाल

मनीष सिसोदिया ने कहा, "भारत के सबसे प्रेरक उद्यमी, MDH के मालिक धर्मपाल महाशय का आज सुबह निधन हो गया। मैं ऐसी प्रेरक और जीवंत आत्मा से कभी नहीं मिला। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 03, 2020 8:50 IST
MDH owner Mahashay Dharampal Gulati death political twitter reactions । हाल ही में धर्मपाल गुलाटी ने- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MSISODIA हाल ही में धर्मपाल गुलाटी ने दिल्ली सरकार को दी थीं PPE किट्स, याद कर भावुक हुए सिसोदिया और केजरीवाल

नई दिल्ली. MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन हो गया है। वो काफी समय से बीमार थे और दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे।  महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शोक जताया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "धर्म पाल जी बहुत ही प्रेरणादायक व्यक्तित्व थे। उन्होंने अपना जीवन समाज के लिए समर्पित कर दिया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दें।"

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने महाशय धर्मपाल गुलाटी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "भारत के सबसे प्रेरक उद्यमी, MDH के मालिक धर्मपाल महाशय का आज सुबह निधन हो गया। मैं ऐसी प्रेरक और जीवंत आत्मा से कभी नहीं मिला। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

आपको बता दें कि पिछले साल ही महाशय धर्मपाल गुलाटी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्मभूषण पुरस्कार से नवाजा था। वो 98 साल के थे। धर्मपाल गुलाटी एक बड़े समाज सेवक भी थे। उन्होंने कई स्कूल और अस्पताल भी खोले। हाल ही में उन्होंने दिल्ली सरकार को 7500 पीपीई किट उपलब्ध करवाईं थी। गुरुवार सुबह 5:38 बजे महाशय धर्मपाल ने विकासपुरी स्थित एक अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement