Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोएडा में मीडियाकर्मियों को वैक्सीन की दूसरी डोज मिलनी शुरू, NBA प्रेसिडेंट रजत शर्मा ने सीएम योगी का जताया आभार

NBA के आग्रह के बाद ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मीडियाकर्मियों को फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए इस साल मई में वैक्सिनेशन शुरू किया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2021 13:05 IST
Rajat Sharma, Rajat Sharma NBA, Rajat Sharma Yogi Adityanath, Media Persons- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/RAJATSHARMALIVE NBA के आग्रह के बाद ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मीडियाकर्मियों को फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए इस साल मई में वैक्सिनेशन शुरू किया था।

नोएडा: देश की मीडिया राजधानी नोएडा में मीडियाकर्मियों को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में वैक्सीन की दूसरी डोज मिलनी शुरू हो गई है। इसके लिए NBA प्रेसिडेंट और वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है। अपने ट्वीट संदेश में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने बताया, ‘NBA के आग्रह के बाद नोएडा में एक स्पेशल कैंप में मीडियाकर्मियों तथा उनके परिवार के सदस्यों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज मिलनी मंगलवार से शुरू हो गई है, सहयोग के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धन्यवाद।’

NBA के आग्रह के बाद ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मीडियाकर्मियों को फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए इस साल मई में वैक्सिनेशन शुरू किया था और नोएडा में विशेष कैंप लगाकर मीडियाकर्मियों तथा उनके परिवार के सदस्यों को वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी। अब चूंकि नोएडा में अधिकतर मीडियाकर्मी वैक्सीन की दूसरी डोज के पात्र हो गए हैं, ऐसे में आज मंगलवार से दूसरी डोज मिलनी भी शुरू हो गई है।


जुलाई के अंत में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान NBA प्रेसिडेंट रजत शर्मा ने कहा था कि जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फोन करके पत्रकारों को वैक्सीन दिलवाने का आग्रह किया था तो मुख्यमंत्री ने खुद पहल करके नोएडा में वैक्सीनेशन के लिए कैंप लगवाया और 10 हजार पत्रकारों तथा उनके परिजनों को फ्री वैक्सीन दिलाई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement