1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मोबाइल फोन कारोबारी की हत्या, थाने के नजदीक सिर में मार दी गोली

मोबाइल फोन कारोबारी की हत्या, थाने के नजदीक सिर में मार दी गोली

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मोबाइल फोन कारोबारी अभिषेक अपने भाई आदित्य के साथ गुरुवार की रात अपने मोतीझील बाजार इलाके स्थित अपना प्रतिष्ठान बंद कर बाइक से सिकंदरपुर ट्रांसपोर्ट कंपनी में कूरियर करने गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 08, 2021 12:40 IST
mobile phone dealer shot dead in bihar मोबाइल फोन कारोबारी की हत्या, थाने के नजदीक सिर में मार दी गो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI mobile phone dealer shot dead in bihar मोबाइल फोन कारोबारी की हत्या, थाने के नजदीक सिर में मार दी गोली 

मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar)  में अपराध काबू होता नहीं दिखाई दे रहा है। आए दिन बिहार के विभिन्न शहरों से बेखौफ होकर अपराधियों (Criminals) द्वारा क्राइम करने की खबरे सामने आ रही हैं। नया मामला सामने आया है बिहार के मुजफ्फरपुर से। यहां जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान मोबाइल फोन कारोबारी (Mobile Phone Businessman) की गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी। पुलिस ने इस मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर जांच प्रारंभ कर दी है।

पढ़ें- कार के दरवाजे से डिग्गी तक, हर जगह पिस्टल ही पिस्टल, जखीरा देख चौंक गई पुलिस, देखिए वीडियो

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मोबाइल फोन कारोबारी अभिषेक अपने भाई आदित्य के साथ गुरुवार की रात अपने मोतीझील बाजार इलाके स्थित अपना प्रतिष्ठान बंद कर बाइक से सिकंदरपुर ट्रांसपोर्ट कंपनी में कूरियर करने गए। उनके घर लौटने के दौरान बीबी कॉलेजिएट गली में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घेर कर बैग छीनने की कोशिश की। 

पढ़ें- कश्मीर: सेना के कैंप में आई मजीद अहमद की कॉल, फिर जवानों ने किया ऐसा काम कि सभी करने लगे तारीफ

इस दौरान जब अभिषेक ने इसका विरोध किया, तब अपराधियों ने उनके सिर पर गोली मार दी। इस दौरान अपराधियों ने मिर्च पाउडर आंख में फेंक बैग में रखे 70 हजार रुपये लेकर मोतीझील ओवरब्रिज से फरार हो गए। घटनास्थल पर ही अभिषेक की मौत हो गई। 

पढ़ें- चोरों का सिर मुंडवाने के बाद बिना कपड़े निकाली गई बारात, अब पुलिस कर रही है ये काम

गौरतलब है कि पूरी घटना नगर थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर घटी है। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है और तीनों अपराधियों की शक्ल दिख रही है। इधर, मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। (IANS)

पढ़ें- रेलवे ने दी गुड न्यूज! अब जल्द ही दोबारा पटरियों पर दौड़ेगी ये ट्रेनें

Click Mania
bigg boss 15