1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में किसी बड़ी साजिश की आशंका? कार में मिले 35 पिस्टल के साथ दर्जनों गोलियां

कार के दरवाजे से डिग्गी तक, हर जगह पिस्टल ही पिस्टल, जखीरा देख चौंक गई पुलिस, देखिए वीडियो

पुलिस ने जब मुखबीर द्वारा दी गई खुफिया जानकारी के आधार पर इस सप्लायर को रोका था। पुलिस ने जब हथियारों के इस सौदागर की ड्राइविंग सीट का दरवाजा चेक किया तो उसमें से एक-एक करके 4 पिस्टल बरामद किए। इसके बाद पुलिस ने पूरी कार को तसल्ली से चेक किया। कार की अगली सीट के दूसरे दरवाजे से 4 सेमीऑटोमैटिक पिस्टल बरामद हुए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 08, 2021 13:17 IST
viral video delhi police catches arm dealer to car full of weapon कार के दरवाजे से डिग्गी तक, हर जगह- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार के दरवाजे से डिग्गी तक, हर जगह पिस्टल ही पिस्टल, जखीरा देख चौंक गई पुलिस, देखिए वीडियो

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली की पुलिस ने शहर में एक साजिश को नाकाम कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने एक आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है। हथियारों की तस्करी करने वाले इस क्रमिनल के पास से 35 पिस्टल और 60 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए सप्लायर ने ये पूरा अपनी कार में इस तरह से छिपाया हुआ था कि चेकिंग करने पर किसी को इसकी भनक न लगे सके। जब पुलिस ने कार के गेटों की तलाशी ली तो उसमें से पिस्टलें बरामद हुईं और कार की डिग्गी में तो हथियारों का अंबार बरामद हुआ, जिसे देखकर खुद पुलिसकर्मी चौंक गए। पुलिस को सप्लायर की कार की डिग्गी से 19 पिस्टल जबकि चारों गेट से 16 पिस्टल मिले हैं।

पढ़ें- कश्मीर: सेना के कैंप में आई मजीद अहमद की कॉल, फिर जवानों ने किया ऐसा काम कि सभी करने लगे तारीफ

दरअसल पुलिस ने जब मुखबीर द्वारा दी गई खुफिया जानकारी के आधार पर इस सप्लायर को रोका था। पुलिस ने जब हथियारों के इस सौदागर की ड्राइविंग सीट का दरवाजा चेक किया तो उसमें से एक-एक करके 4 पिस्टल बरामद किए। इसके बाद पुलिस ने पूरी कार को तसल्ली से चेक किया। कार की अगली सीट के दूसरे दरवाजे से 4 सेमीऑटोमैटिक पिस्टल बरामद हुए।

पढ़ें- चोरों का सिर मुंडवाने के बाद बिना कपड़े निकाली गई बारात, अब पुलिस कर रही है ये काम

इसके बाद पुलिस ने एक-एक करके कार के पीछे वाले दोनों दरवाजों को भी चेक किया। पुलिस ने पिछली सीट के पहले दरवाजे से भी चार और दूसरे दरवाजे से भी चार पिस्टलें बरामद हुईं। इसके बाद बाद पुलिस ने कार की डिग्गी को भी चेक किया। कार की डिग्गी को एकबार को देखने पर तो ये खाली लगी, लेकिन जब सही से देखा तो स्टेपनी की जगह दर्जनों पिस्टलें और 60 जिंदा कारतूस देखकर पुलिस के होश उड़ गए। इतनी ज्यादा संख्या में हथियार किसी लिए दिल्ली लाए गए, इसपर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है। कहीं ये 26 जनवरी से पहले किसी साजिश को अंजाम देने की तैयारी नहीं थी।

पढ़ें- रेलवे ने दी गुड न्यूज! अब जल्द ही दोबारा पटरियों पर दौड़ेगी ये ट्रेनें

bigg boss 15