Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फ्रेंच राष्ट्रपति के खिलाफ भोपाल में प्रदर्शन पर एक्शन में आए CM शिवराज, दर्ज हुई एफआईआर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ किए गए प्रदर्शन पर राज्य सरकार ने सख्त रवैया अख्तियार किया है। प्रदर्शन करने वालों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 30, 2020 14:51 IST
फ्रेंच राष्ट्रपति के...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्रेंच राष्ट्रपति के खिलाफ भोपाल में प्रदर्शन पर एक्शन में आए CM शिवराज, दर्ज हुई एफआईआर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ किए गए प्रदर्शन पर राज्य सरकार ने सख्त रवैया अख्तियार किया है। प्रदर्शन करने वालों पर केस दर्ज कर लिया गया है। फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों के खिलाफ भोपाल के मुस्लिम समुदाय ने राजधानी के इकबाल मैदान में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की अगुवाई में गुरुवार को प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे।

इस प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश शांति का टापू है। इसकी शांति को भंग करने वालों से हम पूरी सख्ती से निपटेंगे। इस मामले में 188 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा, वो चाहे कोई भी हो।

प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि कोरोना महामारी को लेकर दी गई हिदायतों का प्रदर्शन के दौरान पालन नहीं किया गया। प्रदर्शन में जो लेाग हिस्सा लेने पहुंचे वे न तो मास्क लगाए थे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement