1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुखर्जी नगर मामले में दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

मुखर्जी नगर मामले में दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

मुखर्जी नगर मामले में दिल्ली पुलिस ने होम मिनिस्ट्री को रिपोर्ट सौंपी है, इससे रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस ने पूरी घटना को सिलसिलेवार तरीके से बताया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 18, 2019 17:36 IST
Mukherjee Nagar Case- India TV Hindi
Mukherjee Nagar Case

नई दिल्ली: मुखर्जी नगर मामले में दिल्ली पुलिस ने होम मिनिस्ट्री को रिपोर्ट सौंपी है, इससे रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस ने पूरी घटना को सिलसिलेवार तरीके से बताया है। ये घटना क्यों और किन परिस्थितियों में हुई इसकी जानकारी भी दी गई। साथ ही इस मामले कौन पुलिसकर्मियों दोषी है और किन-किन को ससपेंड किया है, उसका जिक्र किया गया है।

इससे पहले जांच में पुलिस को ग्रामीण सेवा के टैम्पो चालक सरबजीत के खिलाफ कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। सूत्रों के मुताबिक सरबजीत के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं। सरबजीत के खिलाफ वर्ष 2006 में, वर्ष 2011 में, वर्ष 2013 में भी आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। सरबजीत के खिलाफ ये मामले दिल्ली के तिमारपुर थाने में दर्ज हुए थे। मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट द्वारा उसे न्यायायिक हिरासत में भी भेजा जा चुका है।

आपको बता दें कि ग्रामीण सेवा के एक टेम्पो चालक सरबजीत ने गाड़ी की मामूली टक्कर के बाद पुलिसकर्मियों का कृपाण लेकर पीछा किया था और बाद में पुलिस द्वारा टैम्पो चालक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला काफी गरमा गया। सोमवार देर रात बड़ी संख्या में सिख समुदाय के लोग मुखर्जी नगर थाने के सामने जमा हो गए थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment