Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Mumbai Drug Case में कूदीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- सरनेम 'खान' होने की वजह से आर्यन को किया जा रहा परेशान

महबूबा मुफ्ती ने मुंबई ड्रग केस पर ट्वीट कर अपनी टिप्पणी दी है। उन्होंने आर्यन खान के पक्ष में बात की है। महबूबा ने कहा कि खान सरनेम होने की वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2021 18:51 IST
Mumbai Drug Case Mehbooba Mufti tweets shahrukh son targetted just because of khan surname Mumbai Dr- India TV Hindi
Image Source : PTI Mumbai Drug Case में कूदीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- सरनेम 'खान' होने की वजह से आर्यन को किया जा रहा परेशान

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती मुंबई ड्रग केस में कूद पड़ी हैं। इन्होंने ट्वीट कर इस मामले को अलग एंगल देने की कोशिश की है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ एक्शन लेने के बजाय सेंट्रल एजेंसी 23 साल के लड़के को सिर्फ उसका सरनेम खान होने की वजह से उसे टारगेट कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह न्याय का मखौल है कि भाजपा के कोर वोट बैंक की दुखदायी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।

अभी आर्यन को जेल में ही गुजरानी होंगी 2 रातें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई नहीं हुई है। अब सेशन्स कोर्ट में 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी। एनसीबी बुधवार को अपना जवाब दाखिल करेगी। ऐसे में अब आर्यन को 2 और रातें जेल में गुजारनी होगी। 

मुंबई के सेशंस कोर्ट में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने आज बेल पीटिशन की सुनवाई की मांग की, लेकिन जवाब में एनसीबी ने कहा कि जांच चल रही है। 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जवाब फाइल करने के लिए एक हफ्ते का वक्त चाहिए। अगर एक हफ्ते का वक्त नहीं मिल सकता तो कम से कम दो-तीन दिन जरूर दिया जाए। इसके बाद कोर्ट ने कहा कि बेल याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement