Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सिद्धू की रैली में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे! बोले- करूंगा मानहानि का मुकदमा

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी रैली में कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने संबंधी वीडियो को साजिश करार दिया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: December 04, 2018 8:49 IST
नवजोत सिंह सिद्धू (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI नवजोत सिंह सिद्धू (File Photo)

जयपुर: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी एक रैली में कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने संबंधी वीडियो को साजिश करार देते हुए कहा कि वो इस मामले में सम्मिलित पक्षों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ चैनलों ने 'जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल' को तोड़ मरोड़ कर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे के रूप में दिखाया है।

कुछ टीवी चैनलों पर एक वीडियो दिखाया गया, जिसके अनुसार अलवर में सिद्धू की सभा में कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे। सिद्धू ने सोमवार रात यहां संवाददाताओं से कहा,' मैं मानहानि का मुकदमा करूंगा।' सिद्धू ने कहा कि जो नारा ‘जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल’ का लग रहा है उस नारे को आप ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ बनाकर दिखाओगे। बाद में उसे वापस ले लोगे, क्या ये शोभा देता है?

उन्होंने इस बारे में किसी चैनल या पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि वो 'इस बारे में अपने वकीलों से बात करेंगे। राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को अपनी सभाओं में इस प्रकरण का जिक्र किया और कांग्रेस की आलोचना की। 

उल्लेखनीय है कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इससे पहले ट्वीटर पर कुछ चैनलों का नाम लेकर आरोप लगाया था कि उन्होंने सिद्धू का पूरी तरह से 'मिलावटी' वीडियो शेयर किया। सुरजेवाला ने इस घटना का 'मूल' (वास्तविक) वीडियो भी शेयर किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement